समाजसेवी स्टाॅर व काका ठाकुर की याद में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन

0
949
Cricket Tournament in Kalanwali


5 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कालांवाली ने ओढ़ां को हराकर जीती ट्राफी कालांवाली।

शहर के युवा समाजसेवी तरसेम बांसल स्टार व युवा क्रिक्रेटर काका ठाकुर की याद में शहर के हुड्डा सैक्टर 3 में चल रहे पांच दिवसीय क्रिक्रेट प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन किया गया।

प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में कप्तान विमल शर्मा के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए वार्ड नंबर 13 कालांवाली की टीम ने ओढ़ां की टीम को 10 रन से हराकर ट्राफी पर अपना कब्जा जमाया। प्रतियोगिता के अंतिम दिन युवा क्रिक्रेटर काका ठाकुर की मां कृष्णा ठाकुर ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की और अपने बेटे काका ठाकुर की ओर से क्रिक्रेट में कमाए नाम व प्यार की सराहना की।

प्रतियोगिता में राजा सिद्धू, मिंकू कालांवाली और खुशी गुरूसर ने कमेंटेटर की भूमिका निभाई।

कुलदीप ठाकुर ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 48 टीमों में से चार टीमें घुक्कांवाली , तलवंडी साबो, ओढ़ां, कालांवाली सेमीफाइनल में पहुंची।

सेमीफाइनल मुकाबले में वार्ड नंबर 13 कालांवाली की टीम ने जलालआना की टीम को हराकर फाइनल में जगह बनाई। जबकि ओढ़ां ने घुक्कांवाली की टीम को हराकर फाइनल में जगह बनाई।

फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वार्ड नंबर 13 कालांवाली ने 8 ओवर में 78 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए ओढ़ां की टीम 68 रन ही बना सकी। प्रतियोगिता में मैन आफ द सीरिज बिंदर जलालआना को, बेस्ट बल्लेबाज मोहन सरां कालांवाली को, बेस्ट गेंदबाज बब्बू ओढ़ां को चुना गया।

Cricket Tournament in Kalanwali

प्रतियोगिता में विजेता, उप-विजेता टीम के अलावा बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को नकद इनाम व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में कुलदीप ठाकुर, सुरेंद्र ठाकुर, अजय जिंदल, इंद्रजीत यादव, मास्टर तेजपाल, अनमोल, दलीप सोलंकी, अश्विनी, रवि बजाज, मोनू पूनियां, आकाश सोनी, बबलू सोनी, भरत मिर्जेआना, संजीव गोयल सहित कई सदस्यों ने अपना योगदान दिया।